ब्रेकिंग :ऑटो चालक की हत्या कर सड़क किनारे फेंका,लाश की पहचान छुपाने चेहरे का चमड़ी छिलकर निकाल लिया आँख

Spread the love

”संजय चौबे”
रायपुर। राजधानी रायपुर के डीडी नगर इलाके में रविवार को जगुआर शोरूम के पीछे एक व्यक्ति की लाश मिली। मृतक के चेहरे का चमड़ी छिलकर लाश की पहचान छुपाने की कोशिश की गई थी। मृतक की पहचान सरोना निवासी ऑटो चालक के रूप में की गई है।जो 24 सितम्बर को सुबह घर से निकला था लेकिन रात घर वापस नहीं आया था।
मिली जानकारी के मुताबिक 25 सितंबर रविवार को डीडी नगर पुलिस को सूचना मिली की जैगवार शोरूम के पीछे सरोना में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा एवं जांच शुरू किया तब प्रार्थी मनीष यादव के द्वारा अपने भाई चंदन यादव के रूप में की गई। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रार्थी के भाई की हत्या कर पहचान छिपाने के लिए गर्दन के ऊपरी भाग चेहरे की चमड़ी को छिलकर पहचान छुपाने की कोशिश की गई थी।
25 सितंबर की सुबह 6:40 पर सुरेश यादव निवासी भैंस सरोना डीडी नगर को जानकारी मिली कि जगुआर शोरूम के पीछे सरोना में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। जाकर देखा तो रोड किनारे एक शव पड़ा था, नजदीक जाकर देखने पर गले से चेहरे तक की चमड़ी छिला हुआ था और सिर के बाएं तरफ किसी ठोस वस्तु से मारने का गहरा निशान था। मृतक के सिर और जमीन पर काफी खून बहा हुआ था हत्यारे ने हत्या करने के बाद लाश का ,आँख तक निकाल लिया था । मृतक जो कपड़ा घर से पहन कर निकला था। स्लेटी कलर की टी-शर्ट सफेद बनियान नीला जींस अंडरवियर और उसके टैटू को देखकर वह अपने भाई चंदन यादव 27 वर्ष की लाश को पहचान लिया। कुछ ही दूरी पर प्रार्थी के भाई ऑटो क्रमांक सीजी 04 एचएल 1299 खड़ा था जिस से प्रार्थी घर से लेकर निकला था। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 201 के तहत अपराध कायम कर जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.