सनकी पति ने पत्नी की गर्दन कुल्हाड़ी से काटा,आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

महासमुंद। बागबहरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने गुस्से में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। आरोपी के छोटे भाई ने इस हत्या को देखा, जिसके बाद उसने परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने सोमवार की सुबह आरोपी को घेराबंदी कर ग्राम खोपली आरटीओ के बेरियर के पास दबोच लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भिजवाया। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम खोपली निवासी खिलावन मेहर (27 वर्ष) का परिवार ईंट-भट्‌टे पर काम करता है। पूरा परिवार 20 दिन पहले ही इलाहाबाद से गांव लौटा था। ईंट भट्‌टे पर काम के दौरान खिलावन के बच्चे राहुल को हाथ में मोच आ गई थी। खिलावन रविवार देर शाम अपनी पत्नी कौशल्या से इसी बात पर झगड़ा कर रहा था। कौशल्या ने विरोध किया तो खिलावन अपनी पत्नी को कमरे के अंदर ले गया और दरवाजा बंद कर लिया। आरोपी ने कौशल्या के गर्दन को कुल्हाड़ी से काट दिया। कौशल्या की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी घर से भाग गया।
खिलावन के छोटे भाई संतोष (22 वर्ष) ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। उसने पुलिस को बताया कि घर में विवाद हुआ था। खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर खिलावन कुल्हाडी से कौशल्या की गर्दन पर वार कर रहा था। संतोष ने अपने बड़े पिता फिरतूराम व उसके बेटे बहुर सिंह को इसकी जानकारी दी। कुछ पड़ोसियों को लेकर तीनों घर के कमरे में गए तो कौशल्या की खून से लथपथ लाश पड़ी थी।दूसरे दिन आरोपी को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, पूछताछ में उसने गुस्से हत्या कराना स्वीकार किया है। कुल्हाड़ी और खून से सने कपड़े को भी बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.