The Popatlal

सच्ची खबर देंगे पोपटलाल

National

ऑडी इंडिया ने अपनी रिटेल मौजूदगी का विस्तार किया; नए शोरूम ऑडी दिल्ली वेस्ट का उद्घाटन हुआ

Spread the love

THEPOPATLAL एडवेंचर ऑटो कार इंडिया लिमिटेड; 19, शिवाजी मार्ग मुख्य नजफगढ़ रोड, मोती नगर, नई दिल्ली-110015 पर स्थित है।
यह शोरूम 4600 वर्ग फुट में फैला है – इस नए शोरूम में ऑडी डिजिटल रिटेल की सुविधाएं से खरीदारी का सहज अनुभव पेश किया जाएगा।
ऑगमेंटेड रियलिटी और वर्चुअल रियलिटी के ज़रिये उंगलियों से ही पूरा विज़ुअलाइज़ेशन और अनुकूलन मिलेगा।
ऑडी दिल्ली वेस्ट में एक अत्याधुनिक वर्कशॉप भी है, जो 43000 वर्ग फुट से बड़े क्षेत्र में फैली हुई है, जिसमें 20 बे और विशेष बॉडी शॉप सुविधाएं शामिल हैं।

मुंबई, 29 अक्टूबर, 2021: जर्मन लग्ज़री कार निर्माता कंपनी ऑडी ने आज अपने नए शोरूम ऑडी दिल्ली वेस्ट का उद्घाटन किया। इस अत्याधुनिक शोरूम में ऑडी ई-ट्रॉन सहित भारत में मिलने वाले सभी ऑडी मॉडल की रेंज मिलेंगी।

इस अवसर पर बात करते हुए, ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, “दिल्ली पश्चिम में अपने विश्व स्तरीय शोरूम का उद्घाटन करके, हम उत्तर भारत के बाजार में अपनी मौजूदगी को मजबूत कर रहे हैं। इस नए शोरूम में ऑडी के डिजिटल रिटेल की सुविधाएं से खरीदारी का सहज अनुभव पेश किया जाता है। ऑगमेंटेड रियलिटी और वर्चुअल रियलिटी तकनीक ग्राहक की उंगलियों पर ही पूरा विज़ुअलाइज़ेशन और अनुकूलन पेश करती है। ऑडी दिल्ली वेस्ट शोरूम की कार्यनीतिक जगह इस पूरे क्षेत्र में बड़े ग्राहक वर्ग की जरूरतों को पूरा करेगा और हमें अपनी मौजूदगी का विस्तार करने के लिए एडवेंचर ऑटो कार इंडिया की अत्यधिक अनुभवी टीम के साथ जुड़कर खुशी हो रही है।”

इस उद्घाटन पर चर्चा करते हुए, ऑडी दिल्ली वेस्ट के डीलर प्रिंसिपल श्री विवेक चंद सहगल ने कहा, “ऑडी दिल्ली वेस्ट में, हम ग्राहकों को सेल्स और ऑफ्टर-सेल्स सर्विस दोनों में एक मापदंड स्थापित करना चाहते हैं। हमें ऑडी दिल्ली वेस्ट का उद्घाटन करते हुए गर्व हो रहा है और हम चार रिंग्स वाले ब्रांड के ‘वोर्सप्रंग डर्च टेक्निक’ के नारे पर कायम रहेंगे। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहकों को ऑडी दिल्ली वेस्ट में वाकई शानदार अनुभव होगा।”

शोरूम ग्राहकों को कारों का शानदार लुक और अनुभव देने के लिए ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) और वर्चुअल रियलिटी (VR) की खूबियों से लैस है। ऑडी दिल्ली वेस्ट में 20 बे और अत्याधुनिक सुविधाओं का इस्तेमाल करने वाली एक एकीकृत सेवा सुविधा भी है। यह सुविधा ऑडी के इलेक्ट्रिक वाहन रेंज की सर्विसिंग करने में भी सक्षम है।

ऑडी इंडिया प्रेस कम्यूनिकेशंस
जूही हिंगोरानी
टेलीl: +91 9922301122
ई-मेल: juhi.hingorani@audi.in
www.audi-mediacenter.com/de
 
ऑडी ग्रुप अपने ब्रांड ऑडी, डुकाटी और लेम्बोर्गिनी के साथ प्रीमियम सेग्मेंट में ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल के सबसे सफल निर्माताओं में से एक है। यह दुनियाभर के 100 से अधिक बाजारों में मौजूद है और 12 देशों में 19 स्थानों पर उत्पादन करता है। ऑडी एजी की 100 प्रतिशत सहायक कंपनियों में ऑडी स्पोर्ट GmbH (नेकारसुलम, जर्मनी), ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी S.p.A. (संत’अगाटा बोलोग्नीज़, इटली) और डुकाटी मोटर होल्डिंग S.p.A. (बोलोग्ना/इटली) शामिल हैं।

2020 में, ऑडी ग्रुप ने ग्राहकों को ऑडी ब्रांड के लगभग 1.693 मिलियन ऑटोमोबाइल, लेम्बोर्गिनी ब्रांड की 7,430 स्पोर्ट्स कारों और डुकाटी ब्रांड की 48,042 मोटरसाइकिलों की डिलीवरी की। 2020 के वित्तीय वर्ष में, ऑडी एजी ने 50.0 बिलियन यूरो का कुल राजस्व और 2.7 बिलियन यूरो के स्पेशल आइटम्स से ऑपरेटिंग प्रॉफिट हासिल किया। वर्तमान में पूरी दुनिया में कंपनी के लिए 87,000 लोग काम करते हैं, जिनमें से 60,000 लोग जर्मनी में हैं। नए मॉडल्स, इनोवेटिव मोबिलिटी ऑफरिंग्स और अन्य आकर्षक सेवाओं के साथ ऑडी टिकाऊ, व्यक्तिगत प्रीमियम मोबिलिटी प्रदान कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *