बृजमोहन अग्रवाल ने उज्ज्वला योजना के गैस कनेक्शनों का किया वितरण

Spread the love


रायपुर । भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी योजना “उज्ज्वला योजना” के तहत तत्पर में पात्र हितग्राहियों को निशुल्क गैस टंकी चूल्हा व रेगुलेटर का वितरण किया।
श्री अग्रवाल ने इस अवसर पर उपस्थित महिलाओ को संबोधित करते हुए कहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के महिलाओं के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं प्रारंभ की है उन्हीं में से प्रमुख योजना उज्जवला योजना है हमारे मां बहनों को धुंआ से मुक्ति दिलाने व सहूलियत देने का जो अभियान चलाया है उसमें हमारी माताओ को आत्मसम्मान मिल रहा है । मोदी जी की योजनाएं सबका साथ-सबका विकास के लिए है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के लिए चालू की गई बहुत सारी योजनाएं छत्तीसगढ़ में दम तोड़ दिया है।छत्तीसगढ़ सरकार आर्थिक कंगाली व बदहाली के कारण जनता के जनहित के काम भी नहीं कर रही है। प्रधानमंत्री आवास का निर्माण बंद है, उज्जवला योजना की गति धीमी कर दी गई है। केंद्र सरकार की योजनाओं में प्राप्त पैसों का छत्तीसगढ़ में सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार किया जा रहा है। प्रदेश में सारे विकास कार्य ढप्प है। आपके शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति ढप्प हो गई है। चाकूबाजी, हत्या, लूट, डकैती आम बात हो गई। गली-गली नशा का व्यापार हो रहा है।
श्री अग्रवाल ने आज उज्जवला योजना के हितग्राहियों को गैस सिलेंडर चूल्हा व रेगुलेटर का वितरण किया और कहा कि आप सब भी अपने आसपास के लोगों को जिन्हें प्रधानमंत्री की योजना का लाभ नहीं मिला है उन्हें अधिकाधिक संख्या में लाभ दिलाएं।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सर्वश्री सुभाष तिवारी, विजय अग्रवाल, सालिक सिंह ठाकुर, चूडामणी निर्मलकर, सरिता वर्मा, संजू नारायण ठाकुर,महादेव नायक, मनोज चक्रधारी, राजेश अग्रवाल, प्रदीप सिंह, सुनील पंड्या, राकेश सिंग, अम्बर अग्रवाल, मिलिंद चिलमवर, गौरी यदु, राज गायकवाड़, मन्नू धनकर, तरल सोलंकी, संजय सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.