रेस लगाने के दौरान कार कुत्ते को कुचलते हुए पलटी,एबरबैग खुलने से चालक की बची जान

Spread the love

रायपुर/कोरबा । रेस लगाने के दौरान तेज रफ्तार कार कुत्ते को कुचलते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई। कार का एयरबैग खुल जाने की वजह से कार चालक की जान बच गई। काच चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरा कार सवार भाग निकला।
जानकारी के मुताबिक यह हादसा सीईएसबी चौकी क्षेत्र के आदिवासी शक्तिपीठ के पास रविवार को हुआ। एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। सड़क पर पलटी और करीब 200 मीटर दूर जाकर गिरी। हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और अंदर फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला। इसके बाद उसे अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।
बताया जा रहा है कि दो कार में सवार लोग आपस में रेस लगा रहे थे। इस दौरान घंटाघर के पास दो लोग बाल-बाल बच गए। इसके बाद आगे राम जानकी मंदिर के पास सड़क पर एक कुत्ता कार के सामने आ गया। उसे कुचलते हुए कार अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से जा टकराई। अभी कार चालक का नाम-पता नहीं मिल सका है।
पुलिस ने बताया कि कार का एयरबैग नहीं खुलता तो चालक की जान चली जाती। अभी भी उसकी स्थिति ठीक नहीं है। वहीं रेस में शामिल वो दूसरी कार का भी पता लगाया जा रहा हैं। इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी से फुटेज ली जाएगी। दोनों कार चालकोें के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.