रेलवे स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रहे युवक का ट्राली बैग चोरी,बैग में थे 6 तोला से अधिक सोने के गहने तथा नगदी 50 हजार रुपये,जीआरपी में मामला दर्ज

Spread the love

भिलाई।दुर्ग रेलवे स्टेशन में एक व्यक्ति का ट्राली बैग चोरी हो गया। ट्राली बैग के अंदर 6 तोला से अधिक सोने के गहने तथा नगदी 50 हजार रुपये समेत अन्य सामान रखा था।मामले की रिपोर्ट पर दुर्ग जीआरपी ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक हर्ष कुमार यादव 19 वर्ष ने पिता स्व महेन्द्र प्रताप यादव निवासी फिरूदुपुर थाना सरायमीर जिला आजमगढ निवासी ने जीआरपी कैण्ट वाराणसी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके पिता दल्लीराजहरा छत्तीसगढ से CNW रेल्वे के पद पर तैनात थे,पिता की मृत्यु हो जाने पर वह अपने घर जाने के लिए दुर्ग स्टेशन पर ट्रेन नंबर 10201 दुर्ग नवतनवा का इंतजार प्लेटफार्म नंबर 6 पर कर रहा था दिनांक 01.04.22 को समय 17.50 बजे प्रार्थी का ट्राली बैग चोरी हो गया,जिसमें सोने की चैन दो तोला,कंगन, तीन तोला,कान का झुमका 4 ग्राम, 11 ग्राम मंगलसूत्र, अंगूठी 3 ग्राम नाक की नथुनी व 50000 रूपये नगद इसके अलावा इस्तेमाल के कपडे थे। जो चोरी हो गये। तभी नवतनवा ट्रेन प्लेटफार्म पर आ गया इस वजह से प्रार्थी ट्रेन पकड़कर वाराणसी चला गया।वहां पहुंचकर जीआपी थाना कैण्ट वाराणसी को घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहां से दुर्ग जीआरपी आरक्षक क्रमांक 270 सुशील तिवारी द्वारा जीआरपी थाना कैण्ट वाराणसी से प्राप्त अपराध क्र. 0/41/22 धारा 379 भादवि शून्य की डायरी सदर कार्यालय रेल रायपुर के पत्र क्र. पुअरेल/राय/रीडर/एम 611ए/22 दिनांक 19.04.22 के माध्यम से प्राप्त होने पर असल नंबरी हेतु थाना लाकर पेश करने पर असल अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। 22 जून 2022 को शासकीय रेलवे पुलिस भिलाई ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध कामय कर मामले को विवेचना में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.