छात्र की स्टांप से पिटाई करने वाले प्रिंसिपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread the love


”सुरेश यादव की रिपोर्ट”
बिलासपुर । बिलासपुर में 11वीं कक्षा के छात्र की पिटाई करने वाले प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपने कमरे में पढ़ रहा था। तभी दरवाजा खटखटाने के नाम पर प्रिसिंपल ने उसे कमरे से निकाल कर स्टम्प से जमकर पिटाई कर दी। उसे इतना मारा कि स्टम्प भी टूट गया। शनिवार को मामला सामने आने के बाद घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार सरकंडा के राजकिशोरनगर में प्रयास एकेडमी है, जहां स्कूल के साथ ही हॉस्टल भी संचालतित होता है। वहां भूयांश जायसवाल 11वीं कक्षा में पढ़ता है और हॉस्टल में रहता है। शुक्रवार की रात करीब 12 बजे कमरे में आकर पढ़ाई कर रहा था उसी समय किसी स्टूडेंट ने प्रिंसिपल राजेंद्र प्रसाद पांडेय के कमरे का दरवाजा खटखटाया, जिससे नाराज प्रिंसिपल बाहर निकले, तब वहां कोई नहीं था। उन्होंने देखा कि वहां कोई नहीं है। इसके बाद वे भूयांश के कमरे में पहुंचे, जहां वह पढ़ाई कर रहा था। दरवाजा खटखटाने के नाम पर प्रिंसिपल ने उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी, जिससे उसके हाथ और पैर में चोट लगी है।
शनिवार की सुबह भूयांश ने अपने पैरेंट्स को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे और भूयांश को लेकर थाना पहुंचे। फिर पुलिस भी स्कूल पहुंच गई और प्राचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडेय को पकड़कर थाने लेकर आ गई।
थाना प्रभारी बोले- प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज
सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि छात्र की पिटाई करने वाले प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत मिली है, छात्र को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.