किशोरी से गैंग रेप के बाद कुंए में धकेल कर दी हत्या,नाबालिग सहित 2 गिरफ्तार

Spread the love

सूरजपुर/रायपुर। सूरजपुर जिले में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। करीब एक हफ्ते पहले किशोरी 15 जून को छठी कार्यक्रम में शामिल होने गांव में ही गई थी। बताया जाता है कि यहां उसकी जान-पहचान का युवक उसे जबरन उठा ले गया था और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना के तीन दिन बाद नाबालिग लड़की का शव कुएं में मिला था।
इस मामले में 17 जून को थाने में सूचना दी गई थी कि नाबालिग लड़की 15 जून को गांव में छठी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी, जो वापस नहीं लौटी। 18 जून को किशोरी का शव गांव के कुएं में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी। पुलिस की टीम इस मामले में जांच शुरू की तो पता चला कि मृत किशोरी को गांव के सुरेन्द्र लकड़ा के साथ 15 जून को छठी कार्यक्रम के दिन घर के बाहर देखा गया था। संदेह के आधार पर पुलिस ने सुरेन्द्र लकड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने नाबालिग के साथ मिलकर गैंग रेप की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। मामले में धारा 363, 376 घ, 302, 201, 34 व पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी सुरेन्द्र लकड़ा व एक नाबालिग को पकड़ा गया है।
आरोपी ने बताया कि 15 जून को उसने नाबालिग लड़के के साथ मिलकर गैंगरेप किया था। किशोरी द्वारा जब कहा गया कि वह घटना की जानकारी परिजनों को देगी तो दोनों आरोपी डर गए। आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर कुएं के पास ले गए और फिर यहां धक्का देकर कुएं में गिरा दिया। इससे डूबकर उसकी मौत हो गई थी। घटना के बाद दोनों मौके से भाग निकले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.