काम तलाश रहे व्यक्ति से मांगा शराब पीने के लिए पैसा,नही देने पर चाकू मारकर कर दिया घायल,आरोपी गिरफ्तार

Spread the love


रायपुर।शराब पीने के लिए पैसा नही देने पर एक युवक को चाकू मार कर घायल कर देने की रिपोर्ट पर आजाद थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या के प्रयास में मामला दर्ज किया है। वहीं गंभीर रुप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक महासमुंद तेन्दुकोना ग्राम चौकबेडा निवासी संतोष पटेल पिता भले राम पटेल उम्र 45 वर्ष ने आजाद चौके थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह रोजी मजदूरी का काम करता 27 जून को अपने एक साथी के साथ तीरुपति काम करने जा रहा था इसी दौरान रायपुर रेलवे स्टेशन आने पर पता चला कि ट्रेन रद्द हो गया है। दोनों प्लेटफार्म पर ही रुक गए दूसरे दिन काम की तलाश कर रहे थे तभी आर.के बैटरी दुकान के पास शिव नगर रायपुर में शाम 5 बजे के करीब एक युवक उनसे पैसा मांगा नही देने चाकू निकाल कर जान से मारने की धमकी देने लगा। चाकू देखकर प्रार्थी का साथी डरकर भाग गया। जिसके बाद युवक ने प्रार्थी के कुल्हें व शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू मारकर गंभीर चोट पहुंचा,मौके से फरार हो गया। पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने शिवनगर निवासी शुभम साहू उम्र 23 वर्ष को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या के प्रयास के धारा 307 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि डूंडा स्थित एक्सिस बैंक में फर्जीवाड़े का मामला सामने आया था। एक्सिस बैंक के क्लस्टर हेड बी आनंद ने मुजगहन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके बैंक में छत्तीसगढ़ राज्य कृषि मंडी बोर्ड का खाता है। इस खाते से सतीश वर्मा और चंद्रभान सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर फर्जी तरीके से चेक बुक जारी कराया और 16 करोड़ 40 लाख रुपये अलग-अलग शहरों के बैंक खातों में ट्रांसफर करवा लिए हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक रायपुर व दुर्ग से 5, हैदराबाद से 2 और बैंगलोर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.